उधर पुष्पा 2 में तृप्ति डिमरी के होने की खबर उड़ी, इधर पुष्पा 2 का अंगारों सॉन्ग रिलीज

पुष्पा 2 के पुष्पराज के बाद लोगों का श्रीवल्ली का इंतजार खत्म हो गया था लेकिन फिल्म का दूसरा गाना रिलीज भी हो चुका है अंगारों गाना का डायरेक्टर के बातें के मुताबिक 29 मई को 11:07 पर जारी कर दिया गया है पहले ही गाना का टीजर को जारी कर दिया गया था इसका डेट भी बता दिया गया। 

मैत्री मूवी मेकर्स ने गाने का पोस्ट शेयर करते हुए बताते हैं कि इस गाने का श्रेय  घोषाल  ने 6 भाषाओं में अलग-अलग गया है इसे गाना को तथा इसे बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर गणेश आचार्य ने इसे कोरियोग्राफी की है ऐसे उनका फिल्म जुड़ना भी है दिखाई देता है  मेकर्स ‘पुष्पा 2’ को हिंदी बेल्ट में और पॉपुलर बनाना चाहते हैं.सबसे पहले फिल्म पुष्पा पुष्पा में फंस का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था अब अंगारों गाना भी आ चुका है । 

अंगारों गाने में कई सारे BTS दिखाई देते हुए नजर आते हैं तथा वही अल्लू और रश्मिका  यानी फिल्म के श्रीवल्ली और पुष्प राज की एंट्री जबर्दस्त होती है इस गाना को यूट्यूब चैनल पर जाकर इसका देख सकते हैं और बता दें इस गाने का लिरिक्स आलम ने लिखा हुआ है और बता दें जब से इस गाने को रिलीज हुआ है तब से इस गाने पर लोगों का तारीफ काफी ज्यादा मिल रहा है इसके साथ लोग श्रेया घोषाल की आवाज की खूब तारीफ भी कर रहे हैं । 

क्या अंगारों गाना होगा पॉपुलर?

अगर मैं बताऊं जब से यह अंगारों गाना रिलीज हुआ है तब से लोगों का प्यार इस गाने में काफी ज्यादा मिल रहा है रिलीज होते ही कुछ मिनट में लाखों लोगों ने इस गाने को पसंद किया है और बता दे रिपोर्टर के मुताबिक इस गाने को 6 भाषाओं में रिलीज किए हैं जो कि हर भाषा में काफी ज्यादा न्यूज़ हासिल किया जा रहे हैं साथ ही इस गाने को 3 मिलियन प्लस लोगों ने देख चुका है और गाना को लोगों को काफी पसंद भी आ रहा है । 

पुष्पा 2 Movies कब रिलीज होगा?

पुष्पा 2 मूवीस को लेकर अभी तक कोई रिलीज डेट जारी नहीं किया गया है लेकिन फिल्म की बात करें तो सुकुमार के निर्देश के अनुसार इस पुष्पा 2 मूवीस को इसी साल 15 अगस्त को रिलीज होने कीकाफी संभावना है। 

Read Also:

दीपिका कक्कड़ प्रेगनेंसी के दौरान ऐसा क्या किया जो वह ट्रोलिंग के शिकार से बच गईमाननीय नरेंद्र मोदी ने एंटी रामा राव को दी श्रद्धांजलि

आखिर क्या है रफाह – What is Rafah on Israel सभी की निगाहें राफा पर हैं, अंतरराष्ट्रीय स्तर पर आक्रोश

Leave a Comment