भुवन बाम चल पड़े शाहरुख़ खान की राह पर !

भुवन बाम चल पड़े शाहरुख़ खान की राह पर : भुवन बाम चल पड़े शाहरुख खान की राह पर, दिल्ली में पले बड़े और यहां पर अपना यूट्यूब की करियर की शुरुआत की और सफलता प्राप्त करते हुए अब भुवन बाम दिल्ली से मुंबई में शिफ्ट हो रहे हैं । भुवन बाम ने अपने करियर को आगे बढ़ाने के लिए शिफ्ट होने का फैसला लिया है । भुवन बाम की तरह ही कुछ सालों पहले शाहरुख खान ने यह फैसला लिया था और आज भुवन बाम भी उनके ही नक्शे कदम पर चलते हुए दिख रहे हैं।

यूट्यूब में सफलता प्राप्त करने के बाद भुवन बाम में बॉलीवुड में भी अपना हाथ आजमाया और वहां पर भी उन्हें काफी अच्छी सफलता देखने के लिए मिली। उनका ताजा खबर सीजन काफी शानदार और सुपरहिट रहा अब इसका सेकंड सीजन ताजा खबर सीजन 2 भी चल रही लांच होने वाला है, जिसका एड्रेस को काफी ज्यादा इंतजार है और उसका भी सुपरहिट होना चाहिए माना जा रहा है।

ऐसे में भुवन बाम में अपने करियर से जुड़ी एक बड़ा फैसला लिया है। वह दिल्ली से शिफ्ट होकर मुंबई जा रहे हैं, यहां फिलहाल में वहां और नया घर खरीदा है यहां वह शिफ्ट हो रहे हैं। भुवन बाम का मानना है कि मुंबई में उन्हें ज्यादा ऑपच्यरुनिटीज मिलेगी अपने करियर को आगे बढ़ाने के लिए। जिसे देखते हुए दर्शकों का कहना है कि कुछ साल पहले शाहरुख खान ने भी कुछ ऐसा ही किया था और भुवन बाम भी आज उनके ही नक्शे कदम पर चल रहे हैं।

भुवन बाम चल पड़े शाहरुख़ खान की राह पर !

जी हां दोस्तों भुवन बाम भी दिल्ली से शिफ्ट होकर मुंबई शिफ्ट हो रहे हैं, उनका कहना है कि दिल्ली से ज्यादा अपॉर्चुनिटी अपने मुंबई में रहकर मिल सकती है और यहां उन्हें अपने करियर की ऊंचाइयां नजर आ रहे हैं । ऐसा ही कुछ साल पहले बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने भी किया था और वह आज बॉलीवुड के बादशाह बन चुके हैं, इसे देखते हुए कहा जा रहा है कि भुवन बाम भी उनके लगा है कि वह भी बॉलीवुड में कई ऊंचाइयां प्राप्त कर सकते हैं।

भुवन बाम चल पड़े शाहरुख़ खान की राह पर !
भुवन बाम चल पड़े शाहरुख़ खान की राह पर !

भुवन बाम Career के बारे में ?

भुवन बामने अपने करियर की शुरुआत यूट्यूब से की थी, जहां उन्हें दर्शकों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा और उन्होंने काफी ऊंचाइयां प्राप्त की, के बाद उन्होंने हाथ बॉलीवुड में जमाया जहां पर उन्हें वही सफलता देखने के लिए मिली और दर्शकों द्वारा उन्हें काफी पसंद भी किया जाने लगा।

भुवन बाम ने अपना पहला वेब सीरीज “ताजा खबर” रिलीज किया जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया और उन्हें आंखों पर बिठाया, के चलते क्या सीजन का सुपरहिट सीजन रहा। पहला सीजन हिट होने के बाद उन्हें काफी ऑफर आने लगे लेकिन उन्होंने ताजा खबर सीजन 2 रिलीज करने का फैसला लिया और जल्दी इस ओटीपी प्लेटफार्म पर रिलीज किया जाएगा। दर्शकों को का मानना है की ताजा खबर सीजन 2 सुपरहिट रहेगा।

भुवन बाम शिफ्ट हुए दिल्ली से मुंबई?

भुवन बाम का पहले कर दिल्ली में था और हाल फिलहाल में उन्होंने अपना घर मुंबई में खरीदा, जहां वह अब शिफ्ट हो रहे हैं। इसका रीजन भुवन बाम ने बताया है कि उन्हें दिल्ली से कई ज्यादा अपॉर्चुनिटी मुंबई में मिल सकती है और उन्हें कैरियर बढ़ाने के लिए मुंबई एक सही शहर लगा इसलिए उन्होंने वहां शिफ्ट होने का निर्णय लिया है।

आपको भुवन बाम के वीडियो और आने वाली ताजा खबर सीजन 2 का इंतजार है या नहीं कमेंट करके जरूर बताएं और क्या आप फोन भाव में एक अच्छे एक्टर हैं इस पर भी आप अपना पक्ष रखें और क्या मोहन नाम भी शाहरुख खान की तरह बन पाएंगे इस पर भी अपनी टिप्पणी साझा करें! ऐसी मजेदार जानकारी के लिए हमारी वेबसाइट Panymedia के साथ बने रहे!

1 thought on “भुवन बाम चल पड़े शाहरुख़ खान की राह पर !”

Leave a Comment