120 Watt Charger Phone Price Under 20,000 आज ही लाये घर !

120 Watt Charger Phone Price Under 20,000: आज कल हर दिन नए स्मार्टफ़ोन लॉन्च हो रहे है, सभी फ़ोन में एक से बडकर एक फीचर देखने के लिए मिल रहे है । हर फ़ोन आपको शानदार टेक्नोलॉजी और एडवांस फीचर देखने के लिए मिलेंगे। लकिन आज हम इसे फ़ोन के बारे में बात करेंगे जो बहुत जल्द इंडियन मार्केट में लॉन्च होने जा रहा है, वो भी बहुत शानदार बैटरी और चार्जर के साथ, इस फ़ोन में आपको मिलेगा 120 वाट का पॉवर फुल चार्ज, जो आसानी से बहुत जल्द फ़ोन को चार्ज कर देगा ।

यह फ़ोन बहुत जल्द इंडियन मार्केट में लॉन्च होने वाला है, इसलिए आपको जायदा समय तक इसका इंतज़ार नहीं करना पड़ेगा, इसके अलावा यह फ़ोन विश्वनीय कंपनी द्वारा लॉन्च किया जायेगा। इसमें आपको बैटरी और चार्जर के अलवा भी बहुत से शानदार और एडवांस फीचर देखेने के लिए मिल जायेंगे ।

IQOO Z8 5G Phone

120 Watt Charger Phone Price Under 20,000
120 Watt Charger Phone Price Under 20,000

यह एक मात्र फ़ोन है जो 120 वाट चार्जर के साथ और 20,000 रूपये कि कीमत में लॉन्च होने वाला फ़ोन है । यह फ़ोन बहुत जल्द इंडियन में मार्केट में लॉन्च होने वाला है । इसमें आपको शानदार परफॉरमेंस और कैमरा भी देखने के लिए मिलेगा । इसमें आपको बहुत से शानदार और एडवांस फीचर देखने के लिए मिल जायेंगे ।

IQOO Z8 5G Launch Date

यह फ़ोन बहुत ही जल्द इंडियन मार्केट में लॉन्च होने वाला है । iQoo z8 फ़ोन इंडिया में मार्च में रिलीज़ होने कि संभवना है। अभी कंपनी कि तरफ से कोई अधिकारिक पुष्टी नहीं हुई लकिन रिपोर्ट के मुताबिक यह मार्च में रिलीज़ हो सकता है ।

IQOO Z8 5G Specifications

फ़ोन Android v13 का उपयोग किया गया है और साथ ही में इसके MediaTek Dimensity 8200 प्रोसेसर चिपसेट का सपोर्ट देखने के लिए मिलता है। इसके साथ ही 5000mAh की बैटरी और साथ ही फ़ास्ट चार्जर मिलता है, जो की फ़ोन काफी जल्दी चार्ज कर देता है। डिस्प्ले में आपको 120hz रिफ्रेश रेट दिया गया है, जिससे स्क्रीन टच काफी स्मूथ होता है।

IQOO Z8 5G Price in India

कम्पनी कि तरफ से अभी तक सिर्फ इस फ़ोन कि price range कि घोषणा हुई है, जिसमे इसकी कीमत 20,000 रूपये तक बताई गई है । यह फ़ोन एक मिड range में रिलीज़ होगा और यह फ़ोन वैल्यू फॉर मनी फ़ोन है ।

IQOO Z8 5G Display

इसमें आपको शानदार 6.64 इंच कि IPS LCD डिस्प्ले देखने के लिए मिलेगी, 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आती है । ब्राइटनेस और कलर कि बात कि जाए तो वह बहुत ही शानदार देखने के लिए आपको मिलेंगे, इसमें आपको कोई सिखायत नहीं रहेंगी ।

120 Watt Charger Phone Price Under 20,000, battery

फ़ोन में आपको शानदार और 120 वाट के फ़ास्ट चार्जर के साथ में 5000mAh कि बैटरी देखने के लिए मिलेगी । यह बैटरी एक दिन आसानी से चल जाएगी, यह एक प्रयाप्त बैटरी है ।

इसके अलावा इसमें यूएसबी टाइप सी पोर्ट का सपोर्ट देखने के लिए मिलता है जो की काफी बेहतर होता है। योर असमीज से फोन को बहुत जल्दी चार्ज कर देता है, जिससे कि आपका समय काफी बच जाता है ।

Conclusion

तो आज हमने जाना की 120 Watt Charger Phone Price Under 20,000 और battery जो की काफी बेहतर है इस फोन के अनुसार, इसमें आपको बहुत ही शानदार फीचर्स और टेक्नोलॉजी भी देखने के लिए मिलेगी । यदि आप 120 वाट चार्जर का फोन ढूंढ रहे हैं तो हेलो फोन आपके लिए बेस्ट हो सकता है।

आशा करते हैं कि आपको जानकारी अच्छी लगी होगी और कैसे ही जानकारी के लिए हमारी वेबसाइट के साथ बने रहे और अपने दोस्तों और सोशल मीडिया पर शेयर करना ना भूले !

Read More:

Leave a Comment