Royal Enfield Guerrilla 450: रॉयल एनफील्ड ने  रफ-टफ स्पीड के साथ लांच किया ‘गुरिल्ला 450’, दिए हैं धांसू फीचर्स, जाने क्या है कीमत

Royal Enfield Guerrilla 450: रॉयल एनफील्ड फिर से अपनी एक मोटर साइकिल गोरिल्ला 450 को फाइनली लॉन्च कर दिया गया है इस बाइक को लोगों ने काफी दिनों से इंतजार कर रहे थे Royal Enfield जो अपनी बेहतरीन फीचर्स और आकर्षक कीमत के साथ बाजार में काफी धूम मचा रहा है यह बाइक एडवेंचर और रफ-टफ राइडिंग के लिए महारत  हासिल कर चुका है तो आईए जानते हैं इस बाइक के कुछ प्रमुख विशेषता और क्या होगा इसका कीमत के बारे में विस्तार से..

Royal Enfield इंजन है शक्तिशाली

रॉयल एनफील्ड गोरिला 450 में 450cc का सिंगल सिलेंडर फ्यूल इंजेक्टेड इंजन है दिया गया है जो शानदार माइलेज के साथ-साथ शानदार प्रदर्शन देता है यह इंजन 40 बीएचपी पावर और 35 नम का टॉक उत्पन्न करता है जो की सड़कों में शानदार प्रदर्शन करने की क्षमता बनता है  इस इंजन के साथ 6-स्पीड गियरबॉक्स भी जुड़ा है, जो स्मूथ शिफ्टिंग और बेहतर कंट्रोल प्रदान करता है।

Guerrilla 450: फीचर्स डिटेल

Guerrilla 450 बाइक में आपको 17 इंच टायर दिए गए हैं साथ ही इस बाइक के दोनों पहियों पर डिस्क ब्रेक के साथ ड्यूल एबीएस दिया गया है यह बाइक राइडर के लिए काफी प्रचलित बाइक है इस बाइक में आपको शानदार फीचर्स देखने के लिए मिलते हैं जैसे की टाइप सी चार्जिंग पोर्ट, एलईडी लाइट्स, चार इंच राउंड टीएफटी डिस्‍प्‍ले, फोन कनेक्टिविटी, मैप नेविगेशन, मीडिया कंट्रोल, ब्रावा ब्‍लू, येलो रिबन, गोल्‍ड डिप, जैसे शानदार फीचर्स दिए गए हैं ।

Image Source : Social media

Guerrilla 450: आकर्षक  हैं डिज़ाइन

गुरिल्ला 450 का स्टाइलिश और आक्रामक डिज़ाइन इसे सड़क पर अलग पहचान देता है। इसका टैंक बड़ा और मस्कुलर है, जो बाइक को एक दमदार लुक देता है। फ्रंट में एलईडी हेडलाइट्स और टेललाइट्स दी गई हैं, जो न केवल बाइक की खूबसूरती बढ़ाते हैं बल्कि रात में बेहतर विजिबिलिटी भी प्रदान करते हैं। बाइक का सीटिंग एरेंजमेंट भी काफी आकर्षक है,यह बाइक एडवेंचर और रो टॉप रीडिंग के लिए शानदार बाइक है।

Guerrilla 450: क्या  है कीमत

रॉयल एनफील्ड गोरिल्ला 470 बाइक का भारतीय मार्केट में इसको 2.39 लख रुपए एक्स शोरूम कीमत पर लॉन्च किया गया है वहीं पर टॉप वैरियंट की 2.139 रुपए रखा गया है ।

Panchayat Season 3 Review : दो सीजन में ही निचुड़ गया फुलेरा का रस, 

अंजली अरोरा सोशल मीडिया पर खूब हो रही वायरल

Leave a Comment