Hero Vida V1 EV: HERO का यह धांसू इलेक्ट्रिक स्कूटर, 120 km का रेंज तगड़ा मिलेगा और फीचर्स जबरदस्त

ईवी का इलेक्ट्रिकल स्कूटर आए दिन लांच होती रहती है लेकिन हीरो कंपनी ने भी हाल फिलहाल में कैसे इलेक्ट्रिकल स्कूटर लांच कर दी है जो की आप लोग उसको एक बार चार्ज करेंगे जिसमें आपको 120 किलोमीटर रेंज प्रदान कर देती है जिसका नाम है Hero Vida V1 यह इलेक्ट्रिकल स्कूटर अपने परफॉर्मेंस के मामले में काफी चर्चा में रहता है तो आईए जानते हैं इससे इलेक्ट्रिकल स्कूटर के बारे में विस्तार से ।

Hero Vida V1 EV: दमदार  फीचर्स से है लेस 

Hero दमदार  फीचर्स से है लेस  है।  इस स्‍कूटी में आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल ओडोमीटर, एलईडी हेडलाइट, एलईडी टेललाइट, जियो फेंसिंग, रोड साइड असिस्टेंस, एंटी-थेफ्ट अलार्म, और यूएसबी चार्जिंग पोर्टदेखने को मिलेगा।  मल्टी राइडिंग मोड, विडा क्लाउड, और 4G कनेक्टिविटी भी मिलने वाली है।

Hero Vida V1 EV: बैटरी और रेंज दमदार है

Hero Vida V1 EV यह इलेक्ट्रिकल स्कूटर  अपने रेंज को लेकर काफी चर्चा में है क्योंकि इस एक बार चार्ज करने के बाद इसको आप लोग 120 km रेंज प्रदान कर देती है ।

Hero Vida V1 EV: दमदार  फीचर्स से है लेस 
Image Source : Social Media

इस स्कूटर में आपको 6 किलोवाट की एक पावरफुल मोटर देखने को मिलता है तथा इससे इलेक्ट्रिकल स्‍कूटर केलिथियम आयन  बैटरी को चार्ज होने में 5 घंटे का समय  लगता है ।

 Hero Vida V1 EV: जाने क्या है कीमत?

अगर बात करें इससे Hero Vida V1 EV कीमत के बारे में तो यह भारतीय मार्केट में 1.60 लाख रूपये से शुरू होती है तथा इस इलेक्ट्रिकल स्कूटर के दो वेरिएंट लॉन्च हो चुके हैं अगर आप लोग भी एक बेस्ट परफॉर्मेंस तार इलेक्ट्रिकल स्कूटर खरीदने के लिए सोच रहे हैं तो यह इलेक्ट्रिकल स्कूटर आपके लिए बेस्ट ओपन हो सकता है ।

Read Also :

Electric कारों की किया बोलती बंद Hybrid ने, Hybrid कारें क्यों खरीद रहे लोग,

Pure EV ने दिया Ola को टक्कर, 90km रेंज वाली आई यह इलेक्ट्रिकल स्कूटर,

Leave a Comment