मेगास्टार धर्मेंद्र की वजह से ईशा देओल को बॉलीवुड में जगह मिलना था बहुत ही ज्यादा मुश्किल।

बात करें तो बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र और उनकी दूसरी पत्नी हेमा मालिनी की बेटी ईशा ने 22 साल पहले बोनी कपूर की फिल्म कोई मेरे दिल से पूछे यह एक्टिंग में डेब्यू किया था, बॉलीवुड इंडस्ट्री में हालांकि बात करें तो फिल्म फैमिली से होने के बावजूद उनका बॉलीवुड में एंट्री करना काफी मुश्किल भरा था, एक्ट्रेस ने बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने पिता धर्मेंद्र को कई तरह एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने के लिए मनाया जो कि इसके लिए राजी बिल्कुल भी नहीं थे।

बात करें तो धर्मेंद्र की बेटी ईशा ने कहा जब मैं मूवीस करना चाहती थी तो यह थोड़ा मुश्किल था लेकिन जब ऐसा हुआ, तो भूमि जी ने एक फिल्म में उन्हें जगह दी मुझे ना तुम जानो ना हम भी पसंद आए और मैं लगातार दो फिल्म की शूटिंग में शामिल रही उन्होंने बताया।

इसी के बाद उनसे पेरेंट्स में से किसी फिल्म में आने के लिए मना करना पड़ा एक्टर ने कहा मेरे पापा किसी और चीज के लिए नहीं लेकिन वह पुरुष के तौर पर प्राइवेट लगते थे, और हमें प्राइवेट रखना चाहते थे जबकि मैं दूसरी तरफ बहुत एक्साइटेड और उड़ाने के लिए तैयार थी।

गौर करने वाली बात तो यह है, कि इससे पहले इंडियन एक्सप्रेस में दिए गए इंटरव्यू में ईशा ने बताया था कि धर्मेंद्र के लिए जब बात उनकी आई थी तो वह आधिकारिक रूप से और बहुत सोचने लायक होते थे, क्योंकि वह अपनी बेटी के लिए बहुत ज्यादा सीरियस है वह उनसे बहुत ज्यादा प्यार करते थे अपनी बेटी से।

Read Also:

एक्टर नंद मुरी बालकृष्ण ने एक्ट्रेस अंजलि को दी धमकी हुआ वीडियो वायरल,

हार्दिक पांड्या के तलाक के बीच क्रिकेटर ले रहे मजे

दीपिका कक्कड़ प्रेगनेंसी के दौरान ऐसा क्या किया जो वह ट्रोलिंग के शिकार से बच गईमाननीय नरेंद्र मोदी ने एंटी रामा राव को दी श्रद्धांजलि

आखिर क्या है रफाह – What is Rafah on Israel सभी की निगाहें राफा पर हैं, अंतरराष्ट्रीय स्तर पर आक्रोश

Leave a Comment